Monday, August 31, 2015

भोजन से अषुभ ग्रहों को प्रभाव कैसे कम करे और शुभ ग्रहों के प्रभाव के कैसे बढ़ाये।



भोजन से अषुभ ग्रहों को प्रभाव कम करे और शुभ ग्रहों के प्रभाव बढ़ाये

भोजन से अषुभ ग्रहों को प्रभाव कैसे कम करे और शुभ ग्रहों के प्रभाव के कैसे बढ़ाये।

दैनिक जीवन में खाने वाले भोजन से अषुभ ग्रहों को प्रभाव कैसे कम करे और शुभ ग्रहों के प्रभाव के कैसे बढ़ाये।


01. सोमवार - इस दिन प्रातः काल के समय दुध, चावल,शक्कर के मिश्रण से निर्मित खीर का भोजन करे। इस दिन खीर खाने से चंद्रमा के अषुभ प्रभाव कम होता है और शुभ प्रभाव बढ़ता है।

02. मंगलवार - इस दिन प्रातः काल के समय मंसूर की दाल भोजन के रूप में ले। इस दिन मंसूर की दाल खाने से मंगल के अषुभ प्रभाव कम होता है और शुभ प्रभाव बढ़ता है।

03. बुधवार - इस दिन प्रातः काल के समय हरी सब्जी भोजन के रूप में ले। इस दिन हरी सब्जी खाने से बुध के अषुभ प्रभाव कम होता है और शुभ प्रभाव बढ़ता है।

04. गुरूवार - इस दिन प्रातः काल के समय खिचड़ी (चावल, पीली हल्दी, नमक) भोजन के रूप में ले। इस दिन खिचड़ी खाने से गुरू के अषुभ प्रभाव कम होता है और शुभ प्रभाव बढ़ता है।

05. शुक्रवार- इस दिन प्रातः काल के समय दुध, चावल, शक्कर के मिश्रण से निर्मित खीर का भोजन करे। इस दिन खीर खाने से चंद्रमा एवं शुक्र ग्रहों के अषुभ प्रभाव कम होता है और शुभ प्रभाव बढ़ता है।

06. शनिवार - इस दिन प्रातः काल के समय खिचड़ी (चावल, पीली हल्दी, नमक) भोजन के रूप में ले। इस दिन खिचड़ी खाने से गुरू के अषुभ प्रभाव कम होता है और शुभ प्रभाव बढ़ता है।

07. रविवार - इस दिन भोजन में नमक का प्रयोग नही करना चाहिए। इस दिन बिना नमक का भोजन करने से रवि के अषुभ प्रभाव कम होता है और शुभ प्रभाव बढ़ता है।
देव शासनम् Web Developer

No comments:

Post a Comment